‘सुपर डांसर चैप्टर-2’ को मिला अपना नया विनर

सोनाली सिंह, खबरिया चौपाल || सोनी एंटरटेनमेंट पर आने वाले रियल्टी डांस शो सुपर डांसर चैप्टर-2 को आखिरकार अपना विजेता मिल गया है। सुपर डांसर चैप्टर-2 को बिशाल शर्मा ने अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ अपने नाम कर लिया है। दर्शकों ने बिशाल को शो में लाइव वोटिंग के जरिए विजेता बनाया। बता दें शो की लाइव वोटिंग के दौरान करीब 10 लाख वोट रजिस्टर्ड हुए, जो कि अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है। बता दें ट्राफी के साथ-साथ बिशाल शर्मा को 15 लाख रुपये का प्राइज मनी और पीसी ज्वैलर्स की ओर से एक डायमंड सेट भी मिला। वहीं बिशाल शर्मा के मेंटर को भी 5 लाख रुपये का इनाम दिया गया। साथ ही ऋतिक दिवाकर, वैष्णवी प्रजापती और आकाश थापा शो के रनर-अप रहे। जिनको 1-1 लाख का इनाम और पतंजलि की तरफ से एक गिफ्ट हैंपर मिला।

आपको बता दें 12 साल के बिशाल असम के रहने वाले हैं। बिशाल शर्मा जब भी स्टेज पर आए उन्होंने अपनी दमदार परफार्मेंस से सबका दिल जीत लिया। बिशाल ने पूरे शो के दौरान अपनी मुस्कान और अपने चुलबुले अंदाज से सभी का खूब मनोरंजन किया। शो के फिनाले के दौरान बॉलिवुड एक्टर वरुण धवन मौजूद रहें। जो की अपनी आने वाली फिल्म ‘अक्टूबर’ को प्रमोट करने आए थे। इसी दौरान वरुण धवन ने बिशाल की मां को एक साड़ी गिफ्ट की। साथ ही वरुण धवन ने शिल्पा शेट्टी के साथ एक डांस परफॉर्मेंस भी दी। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। वहीं शो के अन्य जजों ने भी शानदार डांस परफॉर्मेंस देकर सभी का दिल जीत लिया।

सुपर डांसर चैप्टर-2 को फ्रेम्स प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया गया था। जो कि टीवी पर 30 सितंबर को ऑन एयर किया गया था। शो को गीता, शिल्पा शेट्टी और अनुराग बसु ने जज किया। साथ ही शो की भूमिका में परितोष त्रिपाठी और ऋत्विक धंजानी रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Updates |