शराबी छात्र ने चढ़ाई हेड कॉन्स्टेबल पर कार

न्यूज डेस्क, नई दिल्ली || आंध्र प्रदेश में दिन दहाड़े शराब के नशे में एक छात्र ने चैकिंग के दौरान पुलिसवाले पर कार चढ़ा दी। ये पूरी वारदात पास ही के सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी में तारीख और समय भी दिया गया है। जिससे पता चला है कि ये मामला 25 मार्च शाम करीब 4:45 बजे का है।

 

बताया जा रहा है कि मंगलवार को आध्र प्रदेश की ईस्ट गोविंदपुरी के काकिनाडा शहर की सड़कों पर यातायात पुलिस ने चैकिंग अभियान चलाया था। इसी के तहत पुलिस वहां से गुजरने वाली सभी गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी। चैकिंग के दौरान पुलिस ने एक सफेद रंग की कार को रुकने का इशारा किया। पुलिस के इशारे के बाद 21 साल के ड्राइवर ने पहले तो कार की स्पीड को धीरे किया, लेकिन जैसे ही पुलिस ने बैरिकेडिंग करके कार को रोकने की कोशिश की तो उसने ट्रैफिक पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल पर कार चढ़ा दी। हादसे के बाद कार चालक श्रीनिवास से वहां से कार को लेकर भागने की कोशिश की, लेकिन वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने कार का पीछा करते हुए आरोपी को पकड़ लिया।

इस घटना में हेड कॉन्स्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद वहां मौजूद दूसरे पुलिसकर्मियों ने घायल कॉन्स्टेबल को काकीनाडा सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जंहा उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

बता दें कि आरोपी छात्र कोलकाता के एक कॉलेज से इंजीनियरिंग की पढ़ा कर रहा है। जिस दौरान ये हादसा हुआ उस समय कार में 5 छात्र मौजूद थे और सभी ने शराब पी हुई थी। आरोपी छात्र पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 332, 307 और मोटर वाहन उल्लंघन कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Updates |