बेटे की हरकत के चलते बुजुर्ग को पेड़ से बांधकर पीटा

न्यूज डेस्क, नई दिल्ली || एक पिता अपने बच्चे के लिए क्या कुछ नहीं करता। बचपन से उसकी पढ़ाई-लिखाई, खाने-पीने और सपनों को अपनी जिम्मेदारी बना कर रख लेता है। उसके सब दुखों को अपना बनाकर उसको बस सारी खुशियां देना चाहता है। इसलिए हर बच्चे का लक्ष्य रहता है उसके पिता को उसपर गर्व करने का मौका मिले। वो किसी भी तरह उन्हे तकलीफ नहीं देना चाहता। लेकिन पश्चिमी गोदावरी से इसके उल्ट ही एक खबर सामने आई है। जो कि पश्चाताप करने के साथ-साथ इंसानियत को शर्मशार करती है।

दरअसल आंधप्रदेश के पश्चिमी गोदावरी से एक मामला सामने आया है जिसमे गांव वालों ने बेटे की हरकतों से नाराज होकर उसके बुजुर्ग पिता को सजा के रूप में पेड़ से बांधकर पीटा। इस सदमे से प्रभावित बुर्जुग ने पेस्टीसाइड पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की। बुजुर्ग को इलाज के लिए गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

बता दें कि बुजुर्ग के बेटे पर एक शादीशुदा महिला से छेड़खानी का आरोप लगा था। आरोप लगने के बाद से ही आरोपी बेटा गांव से फरार है। गुस्साए गांव वालों ने बेटे के ना मिलने पर उसके बुजुर्ग पिता को पकड़ कर पहले तो पेड़ से बांधा और उसके बाद बुजुर्ग की पीटाई कर दी। बुजुर्ग इस शर्मसार करने वाली वारदात को बर्दाश नहीं कर पाया और घर आकर अपनी जान देने के लिए पेस्टीसाइड पी लिया। बुजुर्ग  को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। समय पर इलाज मिलने के चलते डॉक्टरों ने बुजुर्ग की जान बचा ली। वहीं पुलिस को बुजुर्ग ने सारी घटना के बारे में बताया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी। पुलिस का कहना है कि उनकी कार्रवाई जारी है। पुलिस आरोपी की हर जगह तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Updates |