सुनील और शिल्पा की जोड़ी ने क्रिकेट के साथ लगाया कॉमडी का तड़का

सोनाली सिंह, एंटरटेनमेंट डेस्क ||  ‘कॉमेडी नाईट विद कपिल’ में गुत्थी के रोल से दर्शकों के बीच तारीफे बटोरने वाले सुनील ग्रोवर अब अपने फैंस के लिए एक एंटरटेनमेंट का फुल डोज लेकर आए हैं। बता दें कपिल शर्मा से अनबन के बाद सुनील ग्रोवर काफी समय से किसी भी कॉमेडी शो से दूर थे। लेकिन अब उनके फैंस के लिए ये इंतजार खत्म हो चुका है। सुनील ग्रोवर ने बिग बॉस-11 की विनर शिल्पा शिंदे के साथ मिलकर क्रिकेट और कॉमेडी का तड़का लगाने ‘जीओ धन धना धन’  नाम के शो के जरिये टीवी पर वापसी की है।

क्रिकेट और कॉमेडी के कॉम्बिनेशन वाला ये शो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ। जी हां, जीओ टीवी पर ये शो IPL मैच के दौरान भी टेलिकास्ट किया जाएगा। इस शो के 22 एपिसोड की सीरीज होगी। कलर्स चैनल पर ये शो शनिवार और रविवार रात 11 बजे से दिखाया जाएगा।

आपको ये बता दें कि ये शो काफी खास है, क्योंकि इसमें सुनील, शिल्पा के साथ क्रिकेट जगत के दिग्गज और पूर्व कप्तान कपिल देव और वीरेंद्र सहवाग भी इस शो में हैं।

बता दें सुनील ग्रोवर अपने किरदार डॉ गुलाटी और गुत्थी के लिए जाने जाते हैं। कपिल शर्मा से झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट तोड़ दिया था। लेकिन इस शो में वह एक खास रोल में नजर आ रहे हैं। शो में उनका साथ दे रहीं शिल्पा शिंदे भी एक बेहद ही अलग अवतार में नजर आने वाली हैं। कहा जा रहा है कि शिल्पा को इस अंदाज और ऐसे रूप में पहले कभी नहीं देखा गया। इस शो को कपिल शर्मा की एक्स गर्लफ्रैंड प्रीति सिमोन और उनकी बहन नीति सिमोन प्रोड्यूस करेंगी। कुछ समय पहले ही प्रीति सिमोन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की थीं। जिसमें सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे साथ में काम करते हुए नजर आ रहे हैं। क्रिकेट कॉमेडी का ये शो काफी रोमंचक और मजेदार है। क्योंकि भारत में अधिकतर दर्शक क्रिकेट और कॉमेडी दोनों को ही काफी पंसद करते हैं। मुमकिन है सुनील ग्रोवर का यह आइडिया अनके लिए कारगर साबित हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Updates |