कठुआ गैंगरेप मामले में आज से शुरु हुई सुनवाई, आरोपियों ने कहा नार्को टेस्ट के लिए भी हैं तैयार

न्यूज डेस्क, नई दिल्ली || जम्मू कश्मीर के कठुआ में 8 साल की मासूम के साथ हुई बर्बरता पर सोमवार से सुनवाई शुरु हो गई है। कोर्ट ने इस मामले में अब अगली सुनवाई 28 अप्रैल की रही है। बता दें कि आज सभी आरोपियों को जिला अदालत में पेश किया गया था। अभियुक्तों के वकील अंकुर शर्मा ने सुनवाई के बाद बताया कि कोर्ट ने सभी आरोपियों को चार्जशीट की कॉपी दिए जाने के निर्देश दिए हैं। वकील ने बताया कि हम नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं। उन्होंने बताया कि कोर्ट ने मामले की अगली सुनवाई की तारीख 28 अप्रैल निर्धारित की है।

 

बता दें कि सुनवाई के दौरान एक आरोपी ने कहा कि वे नार्को टेस्ट के लिए भी तैयार हैं। नार्को टेस्ट के  बाद सच सामने आ जाएगा। वहीं भूख हड़ताल पर बैठी मुख्य आरोपी सांझी राम की बेटी ने कहा कि मामला की जांच सीबीआई को सौंपी जाए, ताकि सच सामने आ सके। उसने कहा कि मरने वाली बच्ची के साथ कोई दुष्कर्म नहीं हुआ था, उसकी हत्या हुई थी। सीबीआई को इस मामले की छानबीन कर सच को सामने लाना चाहिए, ऐसा ना हो कि नर्दोषों को सजा मिल जाए। साथ ही आरोपी सांझी राम के परिवार का कहना है कि अगर जांच में वो लोग आरोपी पाए जाते हैं तो उन्हें सरेआम फांसी दे दि जाए।

इस बीच पीड़िता की वकील दीपिका सिंह राजावत ने भी मीडिया के सामने कहा था कि कि उन्हें रेप और हत्या की धमकी दी जा रही है। वकील ने कहा कि वो इस बारे में सुप्रीम कोर्ट को जानकारी देंगी। पीड़िता की वकील दीपिका सिंह राजावत ने कहा कि, मुझे धमकियां मिल रही हैं। मैं नहीं जानती कि मैं कब तक जिंदा रहूंगी। मुझे धमकियां दी जा रही हैं, मेरा रेप या कत्ल हो सकता है। मैं सुप्रीम कोर्ट को बताउंगी कि मेरी जिंदगी खतरे में है। दीपिका सिंह ने इससे पहले आरोप लगाया था कि जम्मू-कश्मीर बार एसोसिएशन की तरफ से उन्हें इस केस से दूर रखने के लिए धमकी दी गई थी। दीपिका ने ये भी बताया कि वो बार एसोसिएशन की सदस्य नहीं हैं।

बता दें कि जम्मू कश्मीर में 8 साल की बच्ची से क्रूरता का मामला सामने आया था। पहले तो मासूम से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया और बाद में उसे मौत के घाट उतार दिया गया था। इस मामले में 8 लोगों के खिलाफ चार्जशीट तैयार की गई थी। इसमें सांजी राम को मुख्य साजिशकर्ता बताया गया है। जिसने अपने बेटे और भतीजे सहित दूसरे आरोपियों के साथ मिलकर बच्ची को अपना शिकार बनाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Updates |