जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगी ग्लैमरस क्वीन सोनम कपूर

ज्योति सिंह, रीडर्स मेल || सोनम कपूर के फेंस के लिए एक खुशखबरी है। फैशन डिवा सोनम कपूर अपने अभिनय की दुनिया से बाहर निकलकर अब असल जिन्दगी में भी शादी के बंधन में बंधने की तैयारी में हैं। जी हां, अपकमिंग फिल्म वीरे दी वेडिंग से सुर्खियां बटोरने वाली सोनम कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इससे पहले अभी तक सोनम ने  फिल्मों में ही पत्नी का रोल निभाया  है, लेकिन अब असल जिन्दगी में भी किसी की हमसफर  बनने जा रही हैं, इसीलिए लोगों की नजरे सोनम की शादी पर बनी हुई है। आपको बता दें कि ग्लैमरस क्वीन सोनम कपूर की शादी दूर नहीं है। सोनम कपूर की शादी आने वाली 8 मई को होनी है।

 

कौन हैं सोनम कपूर के होने वाले जीनवसाथी ?

सोनम कपूर के नए रिश्ते की शुरुआत की कहानी बड़ी दिलचस्प है। इनकी मुलाकात का सफर बेहद खूबसूरत रहा। सूत्रों के मुताबिक 6 साल पहले 2012 में सोनम ओर आनंद आहूजा  की पहली मुलाकात हुई थी, जब वो सिर्फ दोस्त थे। धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ही एक दूसरे के परिवार में घुलने मिलने लगे। दोनों के परिवार वाले इस रिश्ते से खुश दिखे, जिसका नतीजा ये निकला कि 8 मई को दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि सोनम कपूर के मंगेतर आनंद आहूजा का बॉलीवुड से कोई नाता नहीं है, वो  दिल्ली के बड़े बिजनस मैन हैं।

 

क्या शादी के बाद भी इंडस्ट्री में दिख पाएंगी सोनम ?

क्या सोनम शादी के बाद भी फिल्मो में काम कर पाएंगी? या और हिरोइनों की तरह कहीं उनका करियर भी फैमिली में तो नही उलझ जाएगा? ये वो सवाल हैं जो सोनम के फैंस के दिमाग में उठ रहा हैं। लेकिन हम आपको बता दें कि सोनम ने ये बात भी साफ कर दी है कि वो शादी के बाद भी फिल्म इंडस्ट्री में काम करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Updates |