बॉक्स ऑफिस पर ‘संजू’ का जादू बरकरार, जाने रणबीर ने तोड़े किस-किस के रिकॉर्ड

ज्योति सिंह, एंटरटेनमेंट डेस्क || संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘संजू’ लगातार रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। रिलीज के 8वें दिन तक भी फिल्म जहां दर्शकों में अपनी पकड़ बनाए हुए है वहीं ये फिल्म अभी तक 9 रिकॉर्ड तोड़कर अपना एक नया इतिहास बनाने में सफल हुई है। फिल्म में रणबीर कपूर की दमदार एक्टिंग ने सबका दिल जीत लिया। जिसका असर कुछ यूं हुआ की फिल्म 2018 में अब तक की सारी फिल्मों से वीकेंड की कमाई में आगे पहुंच गई है। पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर इसका कुल कलेक्शन 202.47 करोड़ रुपए हो गया है। इसके साथ ही यह पहले हफ्ते में ही 200 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली 2018 की पहली फिल्म बन गई है।

‘संजू’ राजकुमार हिरानी की पहली ऐसी फिल्म है जिसने पहले ही दिन में 34.75 करोड़ की ऑपनिंग की है और वीकेंड में 200 करोड़ की कमाई कर चुकी है। इससे पहले उनकी ‘पीके’ 26.63 करोड़ रुपए के कलेक्शन के साथ लिस्ट में सबसे ऊपर थी। साथ ही साथ रणबीर कपूर की भी ये ऐसी पहली फिल्म है जिसने सारे रिकॉर्ड तोड़कर अपना सितारा बुलन्दियों तक पहुचाया है। इससे पहले रणबीर की 2013 में आई ‘ये जवानी है दीवानी’ 190 करोड़ के कलेक्शन के साथ उनके करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। लेकिन इस बार अपनी ही फिल्म को पीछे छोड़ते हुए उन्होंने 200 करोड़ के पार का आंकड़ा छुआ है।

पिछले कुछ समय से फ्लॉप फिल्मों के चलते रणबीर का करियर खतरे में चल रहा था। वही ‘संजू’ फ़िल्म ने रणबीर की डूबती नैया को पार लगा दिया है। इस फ़िल्म की सक्सेस से सभी लोग खुश हैं। वही अनिल कपूर ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि सोनम लगातार हिट फ़िल्में दे रही हैं। इस बात से उनकी खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है तो वही फ़िल्म के बाकी सितारे भी जश्न मना रहे हैं।

फिल्म ने सलमान खान की रेस 3, टाइगर जिंदा है, सुल्तान समेत सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। रणबीर इस वक्त बॉलीवुड के बादशाह की तरह बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे हैं और 8वें दिन भी संजू फ़िल्म का जादू बरकरार है। जिस तरह रणबीर के काम की तारीफ हो रही है उससे तो यही लगता है कि 2018 का बेस्ट एक्टर का खिताब इनके ही नाम होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Updates |