प्रियंका ने छोड़ी भाईजान की फिल्म ‘भारत’

जुली सिंह, एंटरटेनमेंट डेस्क ।। बॉलिवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान की आने वाली फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। बॉलीवुड के भाईजान सलमान हर बार की तरह इस बार भी अपने ऐक्शन, कॉमेडी और रोमांस से बड़े पर्दे पर धूम मचाने की तैयारी में हैं। आपको बता दें कि सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘भारत’ इन दिनों काफी चर्चाओ में है। बताया जा रहा था कि सलमान की इस फिल्म में देसी गर्ल कही जाने वालीं प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में नजर आने वाली थीं।

लेकिन अचानक ही प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म को अलविदा कहकर अपने फैन्स को चौका दिया। जिसके बाद से लोगों के लिए ये बड़ा सवाल बन गया था कि इस फिल्म में कौन सी एक्ट्रेस भाईजान की हिरोइन बनेंगी?

खैर, प्रियंका चोपड़ा के अलविदा कहने के बाद अब कैटरीना कैफ इस फिल्म में सलमान खान के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म ‘भारत’ के डारेकटर अली अब्बास जफर ने इसकी घोषणा की है कि सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी शुरुआत से ही पॉपुलर रही है।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म छोड़ने की जानकारी ट्विटर पर दी थी। हालांकि प्रियंका की इस फिल्म को छोड़ने की एक खास वजह बताई जा रही है। क्योंकि प्रियंका और अमेरिकी गायक निक जोन्स की सगाई की खबरें चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म के निर्माता सलमान खान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री हैं। यह दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ऑड टू माय फादर’ का हिंदी रीमेक है। बताया जा रहा है कि कैटरिना सितंबर से इस फिल्म की शूटिंग करेंगी।

फिल्म में क्या है खास ?

फिल्म के कुछ सीन्स सामने आए हैं जिसको देखने पर ये बताया जा रहा है कि भारत फिल्म की कहानी में सलमान खान को अपना परिवार चलाने और उनकी देखभाल करने के लिए सर्कस में काम करना पड़ता है। इसके साथ ही इस फिल्म की शूटिंग में दिशा पटानी भी भाग लेंगी। आपको बता दें कि ‘भारत’ मे दिशा पाटनी सलमान की बहन के रोल मे नजर आएंगी। इस फिल्म में पूरी लाइफ़ का प्रोग्रेशन भी दिखाया जाएगा। यानी की दर्शकों को सलमान का अलग-अलग अवतार देखने को इस फिल्म में मिलेंगा।

जानकारी के अनुसार फिल्म की कहानी 1947 से शुरु होती है जब भारत और पाकिस्तान का विभाजन हो रहा होता है। फिल्म के अधार पर सलमान का लुक हर 10 साल बाद बदल दिया जाता है। फिल्म में एक आदमी के साथ 50 सालों में हुई घटनाओं के बारे में बताया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Updates |