पहले तीन दिन में ही प्रॉफिट कमा गई ‘स्त्री’, जानें फिल्म ने की कितनी कमाई ?

जुली सिहं, नई दिल्ली ।। हालही में आई कई फिल्मों के शानदार प्रदर्शन के बाद अब राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ‘स्त्री’ के शानदार प्रदर्शन से आने वाली कई फिल्में डरी हुई सी नजर आ रही हैं। अपनी रिलीजिंग के बाद से वीकेंड तक फिल्म ने डबल कमाई की है। फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर रिलीज से ही लोगों के दिलों में फिल्म के लिए रुझान देखा गया था।

बता दें कि फिल्म ‘स्त्री’ ने पहले दिन शुक्रवार को 6.82 करोड़ रुपये की कमाई की थी। शनिवार को इसकी कमाई 10.87 करोड़ रुपये तक पहुंच गई और रविवार को तो फिल्म की कमाई शुक्रवार के मुकाबले डबल होते हुए 13.57 करोड़ पहुंच गई। इस तरह तीन दिनों के अंदर फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 31.26 करोड़ का कलेक्शन किया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का बजट लगभग 20 से 25 करोड़ रुपये था। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर का टैलेंट और उनकी दमदार एक्टिंग ने इस लो बजट फिल्म की शान बढ़ा दी है और फिल्म पहले ही तीन दिनों में अपने बजट को पार करके प्रॉफिट में आ गई।

फिल्म के अभिनयकर्ता

फिल्म के निर्माता दिनेश विजन और राज-डीके हैं। इस फिल्म में निर्देशक कि भूमिका अमर कौशिक ने निभाई है। संगीतकर्ता सचिन संघवी और जिगर सरैया हैं। कलाकार के रुप में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ती खुराना और अभिषेक बैनर्जी की दमदार एक्टींग है।

क्या है फिल्म की कहानी ?

स्त्री एक हारर्र कॉमेडी फिल्म है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म एक डायन की कहानी पर आधारित है जो की 1990 कि घटना है। जहां लोगों का मानना था कि एक डायन उनके घर के दरवाजों को बजाती थी और दरवाजा खोलने वाले इंसान को मार डालती थी। फिल्म स्त्री भी इसी कहानी पर बनी है। स्त्री की कहानी मध्यप्रदेश के चंदेरी की एक डायन की कहानी है जो नवरात्री के पहले आती है और लोगों को अपने चंगुल मे फंसा लेती है और रात होने पर उनका कत्ल कर देती है। वहां के लोग डायन से परेशान हो गए और उससे निजात पाने के लिए उपाय सोचने लगते हैं। वो अपने घर के बाहर कल आना लिख देते थे तो उन्हें लगता था कि इससे उनकी जान बच जाती है। इस तरह धीरे धीरे लोगों के दिलों से डायन का डर खत्म होने लगता है।

करीब 2 घंटे 7 मिनट की इस फिल्म में सभी कलाकारों ने अच्छा अभिनय किया है। ये फिल्म दर्शकों को बांधकर रखने में सफल साबित हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Updates |