अर्जुन और परिणीति फिर एक बार आए साथ

‘इशकजादे’ फिल्म में पहली बार पर्दे पर नजर आई परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की केमिस्ट्री इतनी जबरदस्त थी कि फिल्म सिनेमाई पर्दे पर छा गई। वहीं दोनों की जोड़ी को खूब सराहा भी गया। उनके चाहने वाले बड़ी बेसब्री से दोबारा उन दोनों के साथ आने का इंतजार कर रहे थे।

तो अब उनके चाहने वालों का इंतजार खत्म हो गया है। अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की मच अवेटेड फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’  का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। करीब 3 मिनट के इस ट्रेलर में आपको कॉमेडी, रोमांस और ड्रामे का पूरा डोस देखने को मिलेगा। इस ट्रेलर में परिणीति जहां बेहद हॉट नजर आ रही हैं वहीं अर्जुन कपूर अपनी बीवी के बोल्ड अवतार से डरें। दोनों  की केमिस्ट्री फिल्मी पर्दे पर करीब 6 साल बाद दोबारा दिखेगी। दरअसल यह फिल्म अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ की तर्ज पर बनाई गई है।

इस तरह है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी पंजाब की सोंधी मिट्टी से शुरू होती है। इसमें परिणीति चोपड़ा ‘जसमीत’ और अर्जुन कपूर ‘परम’ की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी लड़कियों की आजादी और एक लड़की के प्यार वापस हासिल करने के इर्द-गिर्द घूमती है। परम और जसमीत एक दूसरे को बहुत चाहते हैं और दोनों शादी कर लेते हैं। शादी के बाद जसमीत को आजादी चाहिए होती है। लेकिन वो आजादी उसे पंजाब में नहीं मिल पाती और वो लंदन चली जाती हैं।

इसके बाद की कहानी इंग्लैंड पहुंचती है। ‘परम’ यानि अर्जुन कपूर ‘जसमीत’ से बहुत प्यार करता है और वह भी इंग्लैंड पहुंच जाता है, मगर अवैध तरीके से। फिर वहां दोनों की प्रेम की गाड़ी आगे बढ़ती है।

इस ट्रेलर में जहां पंजाब की खूबसूरती, उसकी सोंधी मिट्टी की महक आ रही है, वहीं इंग्लैड के मन मोह लेने वाले नजारे भी नजर फिल्म में दिखेंगे। इस फिल्म का निर्देशन विपुल अमृतलाल शाह ने किया है। विपुल ही इस के फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं। शब्दों को भावनाओं में पिरोकर कहानी का रूप सुरेश नायक और रितेश शाह ने दिया है।

बता दें कि फिल्म की ट्रेलर रिलीज़ डेट को लेकर पहले अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने अपने फैंस से खूब लुक्का-छिपी खेली।  अर्जुन ने ट्रेलर के रिलीज़ की डेट 7 सितंबर बताई थी, वहीं परिणीति  ने ट्रेलर रिलीज़ की डेट 10 सितंबर बताई थी। खैर दोनों की बताई गई तारीख झूठी निकली और फिल्म का ट्रेलर 5 सितंबर को रिलीज हुई। जो दो दिन में 1 करोड़ 48 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। फैंस के बीच फिल्म के ट्रेलर के  काफी पसंद किया जा रहा है। अब तो फैंस को इंतजार है तो बस 19 अक्टूबर का, जब फिल्म सिनेमाई पर्दों पर रिलीज होगी।

 

सो. यूट्यूब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Updates |