इस एक्टर के सामने अपने डायलॉग भूल गए मिस्टर परफेक्शनिस्ट

प्रिया राणा,  एंटरटेनमेंट डेस्क || मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि कि आमिर खान बॉलिवुड के बेहतरीन अभिनेता और हर बार अपने अभिनय से सभी को चौंका देने वाले कलाकार हैं। आमिर एक ऐसे अभिनेता हैं जिनका एक्टिंग के मामले में कोई जवाब नहीं है। यूं तो आमिर साल में केवल एक ही फिल्म लेकर आते हैं पर उनकी एक ही फिल्म बाकी सभी फिल्मों के रिकॉर्ड्स तोड़ कर एक नया मुकाम हासिल कर लेती है। इतना ही नहीं उनकी हर फिल्म न केवल सफल ही होती है बल्कि समाज के लिए भी वे हर बार एक संदेश देकर जाती है। लेकिन, अमिर भले ही दिग्गज, सफल और मिस्टर परफेक्शनिस्ट हो पर बॉलिवुड में एक अभिनेता ऐसा भी है जिसके सामने जाते ही वे अपने डायलॉग भूल जाते हैं।

जी हां, हर साल सुपरहिट फिल्म देने वाले बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपने डायलॉग भूल जाते हैं। आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर कौन है वो अभिनेता जो आमिर खान के डायलॉग भूल जाने का कारण बन सकता है और क्यों?

दरअसल, आमिर खान उनसे डरते नहीं हैं बल्कि खुशी की वजह से वो अपने डायलॉग भूल जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ जब आमिर खान अपने फेवरेट एक्टर और बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के सामने एक्टिंग कर रहे थे और यह बात खुद आमिर ने कही। आमिर की आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में आमिर पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रहे हैं, जिसे लेकर वे काफी खुश और उत्साहित भी हैं।

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान आमिर ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि ‘मैं ठीक से बैठ भी नहीं पा रहा था। यहां तक कि ठीक तरह से लाइनें भी याद नहीं रख पा रही थी। मैं इधर-उधर भाग रहा था। मेरे लिए उनके साथ शूट करना आनंद से भरा था।’ हालांकि आमिर को फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल हो गए हैं और अब ऐसा पहली बार होने जा रहा है कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर और बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं।

आमिर बिग बी के फैन हैं इस बात का ज़िक्र वे कई बार कर चुके हैं। आमिर खान ने कहा ‘मैं अमिताभ बच्चन का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। रिहर्सल के लिए जब हम लोग एक साथ बैठकर अभ्यास कर रहे थे तो वो पल मेरे लिए बहुत की खास पल था।’

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में आमिर खान और अमिताभ बच्चन के अलावा कैटरीना कैफ भी लीड रोल में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म के पॉस्टर भी सामने आ चुके हैं जिसमें इन तीनों के लुक्स को काफी पसंद किया गया है। कहा यह भी जा रहा था कि इस फिल्म की कहानी काफी हद तक हॉलीवुड फिल्म ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ से मिलती है, लेकिन आमिर खान इस बात से साफ इनकार कर चुके हैं। यह फिल्म इसी साल रिलीज़ होने वाली है।

इस फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता भी बढ़ गई है क्योंकि इस फिल्म में बॉलीवुड के दो बड़े कलाकार साथ आ रहे हैं। तो ऐसे में जाहिर है कि फिल्म में कुछ तो खास होगा ही। अब देखना यह है कि दो दिग्गजों की यह जोड़ी ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में क्या कमाल दिखाती है ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Updates |