कब तक सिरफिरे आशिकों का शिकार होंगी महिलाएं ?

जुली सिंह, नई दिल्ली ।। महिलाओं के साथ होने वाले अपराध थमने का नाम नही ले रहे हैं। कहीं दुष्कर्म, तो कहीं एसिड अटैक जैसी दिल दहला देने वाली वारदातें हमेशा सुनने को मिल जाती हैं। इसी तरह का एक मामला मध्यप्रदेश के इंदौर से सामने आया है, जहां एक सिरफिरे आशि‍क ने फोल्क डांसर रुपाली निरापुर के ऊपर तेजाब से हमला कर दिया और वहां वारदात के बाद फरार हो गया। इस हमले में रुपाली की आंखों की रोशनी 25 फीसदी तक चली गई है।बता दें कि रुपाली की उम्र करिब 20 साल है। रुपाली एक फोल्क डांसर और रियलिटी शो कंटेस्टेंट हैं, साथी ही एक बेहतरिन कलाकार भी हैं। वो दुनियाभर में परफॉर्म कर चुकी हैं और नेशनल टीवी पर भी रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं।

रुपाली इस भयानक घटना का शिकार तब हुईं जब वह अमेरिका में होने वाले अपने कॉन्सर्ट के लिए कुछ घंटों बाद फ्लाइट पकड़ने वाली थीं। एसिड से अटैक करने का पूरा मामला CCTV में कैद हो गया। रूपाली के पिता ने बताया कि एक तरफा प्यार में पागल शख्स का मंगलवार के दिन रुपाली को फोन आया और वो रुपाली से बाहर मिलने की जिद्द करने लगा। मना करने पर वह धमकियां देने पर उतारु हो गया।CCTV  में देखा गया कि एक युवक मुंह पर कपड़ा बांधे हुए और हाथ में एक गिलास पकड़े हुए खड़ा था। रुपाली के घर से बाहर निकलते ही सिरफिरा आशि‍क रूपाली के चेहरे पर गिलास में भरा ऐसिड़ फैंक कर वहां से भाग निकला।

डॉक्टर्स का कहना है कि घटना में रुपाली के चेहरे पर कोई निशान नहीं आया है, लेकिन ऐसिड से रुपाली के आंखो में कॉर्निया को इतना नुकसान पहुंचा है कि उन्हें 25% तक दिखना कम हो गया है।बताया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने वाले शख्स का नाम महेंद्र उर्फ मोनू है, जो रुपाली से शादी करना चाहता था। लेकिन प्यार में जब वो सिरफिरा कामयाब नहीं हो सका तो उसने रुपाली के चेहरे पर ही तेजाब फैंक दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Updates |