जलेबी की तरह ही टेढ़ी है पुष्पदीप की फिल्म ‘जलेबी’ की स्टोरी

रानी खान, एंटरटेनमेंट डेस्क ।। बॉलीवुड में हर साल कई फिल्में बनती हैं और हर साल कई हीरो-हीरोइन फ़िल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करते हैं। 12 अक्टूबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘जलेबी- द एवरलास्टिंग टेस्ट ऑफ लव’ से वरुण मित्रा बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। इसके विपरित रिया चक्रवर्ती ने 2012 में तेलुगु फ़िल्म से डेब्यु किया था।

हाल ही में रिलीज हुआ फ़िल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। 9 सितंबर को रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर 2 करोड़ 24 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। फ़िल्म के पोस्टर को भी लोगों काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ फैन्स ने महेश भट्ट की तारीफ करते हुए ट्विटर पर कमेंट में लिखा है ‘वह हमेशा प्यार भरी कहानियों पर ही फ़िल्म बनाते हैं, जो लोगो को काफी आकर्षित करती है’।

फ़िल्म की कहानी

ट्रेलर साफ बता रहा है कि कहानी में में रोमांस और ड्रामा दोनों ही दर्शकों को खूब देखने के लिए मिलेगा। कहानी शुरू होती है रिया चक्रवर्ती से जो मुम्बई से दिल्ली घूमने आती हैं। नटखट और चुलबुली रिया को टूर गाइड वरुण मित्रा से ही प्यार हो जाता है और दोनों शादी कर लेते हैं।

रिया बहुत ही फैशनेबल होती है। वो वरुण से अपनी शादी का इजहार भी बेहद अलग अंदाज में करती हैं। शादी के बाद रिया घर में पहले दिन ही शॉर्ट्स पहन कर आ जाती है। जिससे फॅमिली वाले लड़की को एक्सेप्ट नहीं करते। यहीं से शुरू होती है दोनों की शादी शुदा जिंदगी में प्रॉब्लम, जिसके बाद दोनों अलग हो जाते हैं। फिर काफी समय बाद दोनों की मुलाकात एक ट्रेन में होती है। लेकिन यहां रिया, वरुण के साथ किसी और एकट्रेस को देखती है और ट्रेलर खत्म हो जाता है। अब वो दूसरी एंट्री किसकी है ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। लेकिन ट्रेलर इतना जरूर बता रहा है कि फिल्म में टोटल धमाल होने वाला है।

डायरेक्टर

फ़िल्म डायरेक्टर ‘पुष्पदीप भारद्वाज’ की ये पहली फ़िल्म है, जिसका प्रोडक्शन महेश भट्ट कर रहे हैं। डायरेक्टर का कहना है कि ये फ़िल्म बॉक्स-ऑफिस पर तहलका जरूर मचाएगी। अब देखना यह है कि डायरेक्टर की कही हुई बात ये जोड़ी सच कर पायेगी या नहीं।

 

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर

सो.- यूट्यूब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Updates |