कुकर्म का मामला दिखाने के लिए नग्न छोड़ा भाई का शव

श्री कृष्ण, नई दिल्ली।। भाई बहन का प्यार एक पवित्र रिश्ता माना जाता है। क्या आप सोच सकते हैं कि एक बहन अपने 4 साल के भाई का छोटी सी बात पर कत्ल भी कर सकती है? पंजाब के लुधियाना में एक ऐसा ही मामला देखने को मिला है जहां, एक बहन ने अपने 4 साल के भाई का सिर्फ इसलिए कत्ल कर दिया क्योकिं वह उसके अफेयर के बारे में घर वालों को बताने की धमकी दे रहा था।

आपको बता दें कि यह घटना लुधियाना के अमरजीत कॉलोनी की है। जानकारी के मुताबिक आरोपी लड़की एक व्यक्ति से प्यार करती थी। इस बात की भनक लड़की के 4 साल के भाई को लग गयी। इस बात का पता लगने के बाद वह अपनी बहन को यह बात घर वालों को बताने की धमकी देने लगा। इस डर की वजह से बहन ने अपने 4 साल के भाई की गला घोंटकर बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने छानबीन के बाद आरोपी बहन को पकड़ लिया गया है। पुलिस ने बताया की लड़की ने भी अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

घर के बाहर ही नग्न अवस्था में मिली थी बच्चे की लाश।

जानकारी के मुताबिक बच्चा 7 अक्टूबर को ही गायब हो गया था। अगले दिन बच्चे की लाश उसके घर के बाहर ही नग्न अवस्था में मिली। पुलिस अधिकारियों ने अपने बयान में कहा कि बच्चा (अंश) बचपन से ही बहुत तेज था। हमेशा वह अपनी बड़ी बहन पर निगाहें रखता था। अंश की इस आदत से उसकी बहन अपने भाई से काफी परेशान रहती थी। अंश इससे पहले भी छोटी-छोटी बातों को घर पर बता दिया करता था।

टॉफी का बहाना देकर की थी अंश की हत्या : रेनू

आरोपी रेनू ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि भाई को मारने की साजिश मैंने पहले से ही बना ली थी। रेनू ने बताया कि एक दिन जब पिता काम से बाहर चले गए और मां भी अस्पताल जा रही थी तब भाई भी मां के साथ अस्पताल जाने की ज़िद करने लगा। अंश को उस दिन रेनू ने टॉफी का लालच देकर घर पर ही रोक लिया और मौका मिलते ही अंश की गला घोंटकर हत्या कर दी। रेनू ने पुलिस को बताया कि पुलिस को गुमराह करने के लिए उसने अंश का शव नग्न अवस्था में छोड़ा था। ताकि पुलिस को ये पूरा मामला कुकर्म का लगे। पुलिस ने आरोपी रेनू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Updates |