‘आप’ ने पार्टी को चलाने के लिए शुरू किया चंदा अभियान, कॉल सेंटर की मदद से मांगा जाएग चंदा

काजल, नई दिल्ली।। आर्थिक संकट के चलते दिल्ली की सत्ता रूढ़ आम आदमी पार्टी ने सोमवार को चंदा जुटाने के लिए तालकटोरा स्टेडियम में चंदा अभियान की शुरूआत की है। आपको बता दें कि राष्ट्र के निर्माण नाम से स्वयं पार्टी के मुखिया केजरीवाल ने इस अभियान की शुरूआत की है।

आप पार्टी के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने बताया कि पार्टी एक ऐसे मोड़ पर खड़ी है कि ईमानदारी से आगामी दिनों के चुनावी अभियान को आगे बढ़ाने के लिए ऐसे अभियान की शुरूआत की गई है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पास पार्टी को संचालित करने के लिए आर्थिक संसाधनों की कमी पड़ रही है। अब पार्टी को जनता के सहयोग की जरूरत है जिससे पार्टी को आगे भी चलाया जा सके।

बता दें कि इस अभियान के तहत पार्टी ने एक फोन नम्बर की सुविधा भी उपलब्ध करवाई है। पार्टी का कहना है जो भी दिए गए नम्बर पर मिस कॉल कर देगा तो पार्टी के लोग उससे संपर्क करेंगे। पार्टी RBI की तरफ से एक फॉर्म ENACH भी भरवायेगी। जिससे दानदाता हर महीने पार्टी को दान दे सकते हैं और अगर कोई एक बार ही दान देना चाहता है तो वह चेक और क्रेडिट कार्ड के प्रयोग से दे सकता हैं।

हालांकि, इस अभियान का उद्देश्य देश के लोगों का विकास करना है। ताकि वह चुनाव के माध्यम से सही सरकार को ला सकें। दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने पिछले साढ़े तीन सालों में देश और जनता के विकास में अपना सहयोग दिया है। बता दें कि आगे का विकास करने के लिए उन्होंने इस अभियान की शुरूआत की है। इस अभियान में पार्टी के सभी लोग केजरीवाल का समर्थन भी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Updates |