जम्मू में सेना को बड़ी कामयाबी, 2 आतंकी किए ढेर

न्यूज डेस्क, खबरिया चौपाल।। जम्मू कश्मीर में सेना को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। जम्मू के शोपियां जिले में जैनापोरा इलाके के रैबन में सेना, एसओजी और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने सुबह 2 आतंकियों को मार गिराया। बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूत्रों से इलाके में आतंकियों के छुपे होने की खबर मिली थी। इसके बाद सेना व पुलिस ने सुबह करीब 4 बजे ही इलाके को घेरकर तलाशी शुरू कर दी। छानबीन के दौरान आंतकियों ने भागने की कोशिश की। इसी बीच पुलिस ने आतंकियों पर गोली चलाई तभी दूसरी तरफ से भी गोलीबाजी होने लगी। जवानों ने इस मुठभेड़ में 2 आतंकियों को मार गिराया है वहीं एक जवान के पैर में गोली लगने की भी खबर है। मारे गए आतंकियों की पहचान शोपियां के नवाज और पुलवामा के यवर वानी के रूप में की गई है। बताया जा रहा है यह दोनों ही आतंकी संगठन अल-बदर के सदस्य थे। मिली जानकारी के अनुसार आतंकी नवाज एमए उर्दू का छात्र था।

बता दें कि पुलिस ने दोनों ही आतंकियों के शवों को बरामद कर लिया है। पुलिस को आतंकियों के पास से हथियार भी मिले हैं। जम्मू कश्मीर पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताना जरूरी है कि इससे पहले आतंकियों ने आसपास के गांवो से कुल 5 युवकों को अगवा कर लिया था। इनमें से एक की उन्होंने हत्या भी कर दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Updates |