पति ने पॉर्नसाइट पर डाल दिया अपनी पत्नी का नंबर और फोटो

न्यूज डेस्क, नई दिल्ली ।। क्या एक पति और पत्नी के बीच कभी ऐसा विवाद भी हो सकता है कि पति अपनी पत्नी की अश्लील फोटो वेबाइट पर डालकर उसे जलील कर दे? आप भी सोच रहे होंगे भला ये किस तरह का सवाल है। लेकिन सवाल तभी उठते हैं जब इस तरह के मामले सामने आते हैं। दरअसल नोएडा में रहने वाले पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों अलग रहने लगे और अपनी-अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में व्यस्त हो गए। पत्नी भी अपने ऑफिसि के दोस्तों के साथ खुश रहने लगी लेकिन पत्नी की खुशी उसके पति को रास नहीं आई, तो उसने अपनी पत्नी की अश्लील फोटो और नंबर एक वेबसाइट पर अपलोड कर दिए।

इसके बाद महिला के पास अलग-अलग नंबरों से कॉल आने लगी जिसके बाद महिला को इस बारे में पता चला। महिला को जब जानकारी लगी की उसकी तस्वीरें और नंबर किसी ने एस्कॉर्ट सर्विस और पॉर्न वेबसाइट्स पर डाल दी है तो उसके होश उड़ गए।

महिला ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और पुलिस की साइबर सेल ने तफ्तीश शुरु की। जब पुलिस को फोटो और नंबर अपलोड करने वाली की जानकारी मिली और उन्होंने महिला को बताया तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई क्योंकि पता महिला के पति के घर का था।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति को गिफ्तार करक लिया है साथ ही बताया कि दोनों की सात साल पहले शादी हुई थी। लेकिन पारिवारिक कलह के चलते दोनों कुछ समय पहले से अलग रह रहे थे। बता दें कि अभी महिला एक बीपीओ में जोब करती है और उसका पति एक कंपनी में कंसल्टेंट है।

बहरहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जिसमें आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है। आरोपी ने बताया कि अलग होने के बाद भी वो उसकी फेसबुक प्रोफाइल को लगातार देखता रहता था। उसे ये बात बिलकुल भी रास नहीं आ रही थी कि उसकी पत्नी अपनी जिंदगी में खुश है। इसी बात से चिढ़कर उसने अपनी पत्नी का नंबर और फोटो एस्कॉर्ट सर्विस की साइट पर डाल दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Updates |