कपिल ने दिया अमिताभ को वादा पूरा करने का मौका

पवन तिवारी, एंटरटेंनमेंट डेस्क।। मशहूर कॉमेडियन स्टार कपिल शर्मा ने अपनी शादी की तारीख का एलान कर दिया है। कपिल शर्मा आने वाली 12 दिसंबर को अपनी गर्ल फ्रैंड गिन्नी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस बात की सूचना खुद कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर दी। कपिल ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक कार्ड की तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी। आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से टीवी जगत से गायब रहे कपिल शादी के साथ ही अपने पुराने द कपिल शर्मा शो से टीवी पर वापसी भी करेंगे।

इस कार्ड में इंग्लिश में लिखा हुआ है कि दिलों में खुशी और परिवार के आशीर्वाद के साथ हमे बताते हुए यह खुशी हो रही है कि मैं (कपिल) और गिन्नी साथ मिलकर एक प्यार, रिसपेक्ट के साथ 12 दिसंबर को नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रहे हैं। हम उन सभी लोगों का धन्यवाद करते हैं जो हमारे इस सफर में हमारे साथ रहे। अपने सभी चाहने वालों से आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आशा करते हैं।

माना जा रहा है कि कपिल की शादी गिन्नी के घर से होगी। कपिल की शादी 12 दिसंबर को जालंधर में गिन्नी के होमटाउन में हो सकती है।

मिली जानकारी के मुताबिक शादी से दो दिन पहले यानि 10 तारीख को कपिल ही बहन के घर पर माता का जगराता होगा। उसके बाद आगे के कार्यक्रम जैसे चूड़ा सेरेमनी, मेहंदी और कॉकटेल पार्टी होगें। वही शादी के दो दिन बाद यानि 14 तारीख को कपिल के शहर अमृतसर में रिसेप्शन पार्टी होगी।

बताया जा रहा है कि कपिल की गेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का भी नाम है। गौरतलब है कि हालहीं में खत्म हुए अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति का फिनाले शूट हुआ था। इस शो में कपिल ने अमिताभ बच्चन से सहपरिवार  शादी में आने का वादा भी ले लिया था। अब ऐसे में देखने वाली बात ये होगी की क्या अमिताभ कपिल को दिया अपना वादा पूरा करेंगे?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Updates |