केजरीवाल के पास जिंदा कारतूस लेकर पहुंचा मौलवी

जूली कुमारी, नई दिल्ली।। हालहीं में हुए हमले के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जान फिर खतरे में मालूम होती है। सोमवार सुबह दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने आए एक शख्स के पास से 32mm बोर का ज़िंदा कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार शख्स का नाम इमरान है और वह दिल्ली के ही करोल बाग में मस्जिद में मौलवी है।

गौरतलब है कि सोमवार सुबह लगभग 10 से 12 मौलवी लोग सीएम से मिलने पहुंचे थे। इनकी मांग थी कि वक्फ बोर्ड से सैलरी बढ़ाई जाए। इनमे से एक व्यक्ति के पास से एंट्री के समय कारतूस पाया गया। पुलिस ने मौलवी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरु कर दी है।

पुलिस की कार्रवाई के दौरान आरोपी मौलवी ने बताया कि उसे वह कारतूस मस्जिद के डोनेशन बॉक्स में मिला था। जिसके बाद उसने उसे जेब में रख लिया और फिर भूल गया। पुलिस का कहना है कि आरोपी गाजियाबाद के चिरौल गांव का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें कि इससे पहले भी अरविंद केजरीवाल के साथ हालहीं में एक हादसा हुआ था। सख्त सुरक्षा के बीच सीएम सचिवालय के अंदर घुसकर एक व्यक्ति ने सीएम की आंखों में मिर्च झौंकने की कोशिश करी थी। हमलावर ने सीएम पर हमला करते हुए चश्मा तोड़ा और सीएम पर लाल मिर्च भी फेंकी।

इस घटना के बाद केजरीवाल काफी गुस्से में आ गए। केजरीवाल ने अपनी सुरक्षा को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Updates |