रिलीज होते ही लीक हो गई रजनी-अक्षय की 2.0

एंटरटेनमेंट डेस्क, खबरिया चौपाल ।। सुपर स्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का फैंस को बेसब्री से इंतेजार था, लेकिन रिलीज के दिन ही फिल्म लीक हो गई। बता दें कि आज, यानी गुरुवार 29 नवंबर को ही फिल्म रिलीज हुई, और रिलीज के पहले ही दिन लीक हो गई। फिल्ममेकर्स के लिए ये एक बड़ी परेशानी की बात है, क्योंकि बताया ये रहा है कि फिल्म को लीक से रोकने के लिए काफी तैयारियां की हुई थी, बावजूद इसके फिल्म को लीक कर दिया गया। लीक के बाद से ही फिल्ममेकर्स काफी परेशान हैं, क्योंकि इससे बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन पर काफी असर पड़ेगा।

बता दें कि 2.0 भारत की अभी तक की सबसे महंगी फिल्म है। जाहिर है फिल्म के HD प्रिंट लीक होने के बाद लोग बिना पैसा खर्च किए ही इसे साइट पर देखना शुरू कर देंगे। ये फिल्म एक्टिव पायरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने HD फॉर्मेट में साइट पर अपलोड करदी है। बताया जा रहा है कि पायरेसी वेबसाइट फिल्म को फ्री में दिखाने के साथ ही डाउनलोड करने का भी दावा कर रही है।

उधर फिल्म के लीक होने पर रजनीकांत और अक्षय कुमार ने भी फैंस से अपील की है कि वो पाइरेटेड प्रिंट को न देंखे। हालांकि फिल्ममेकर्स ने फिल्म को लीक होने से बचाने के लिए 10 लोगों की टेक्निकल टीम तैयार की थी, बावजूद इसके फिल्म लीक होने की खबर से मेकर काफी परेशान हैं।

 

यहां देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Updates |