नोरा का अरबी दिलबर-दिलबर देखा क्या?

जूली कुमारी, मनोरंजन डेस्क।। एक्ट्रेस नोरा फतेही की गिनती आज बॉलीवुड की टॉप आइटम गर्ल्स में होती है। नोरा के लटके-झटकों के अलावा उनके डांस के सिर्फ फैंस ही नही बल्कि पूरी इंडस्ट्री कायल है। अब आप ये सोच रहे होंगे की हम एक्ट्रेस नोरा फतेही के बारे में इतनी बात क्यो कर रहे हैं? तो बता दें कि नोरा के फैंस के लिए एक शानदर खुशखबरी है। जी हां, बॉलीवूड की आइटम गर्ल नोरा का मोस्ट पोप्यूलर सांग दिलबर-दिलबर का अरबी वर्जन रिलीज हो चुका है। रिलीज होतें ही इस सांग ने पूरे यू-ट्यूब पर तहलका मचा दिया है।

सौजन्य- टी सीरीज

बता दें कि इससे पहले फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का आइटम सांग दिलबर-दिलबर हिंदी में भी काफी फेमस हुआ था। इस गाने के बाद नोरा की फैंस फॉलोइंग भी काफी बढ़ी थी। इसके बाद सांग दिलबर-दिलबर जो काफी चर्चा में था का अरबी वर्जन 30 नवंबर को रिलीज हुआ है। इस गाने में नोरा बैली डांस से कहर ढाती नजर आ रही हैं। गाने में नोरा को देखने वाले की नजरे हटाए नही हटेंगी। इस गाने के वीडियो में नोरा फतेही का लुक भी बेहद दिलचस्प है।

माना जा रहा है कि रिलीज होने से पहले ही इसका टीजर टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज किया गया था। बाद में यह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ। इस गाने की खासियत ये है कि इसे खुद नोरा ने गाया है। अब देखना ये है कि अरबी सांग नोरा के आइटम सांग कमरिया और दिलबर-दिलबर का रिकॉड तोड़ पाती है या नही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Updates |